केरल से सामने आया बेहद चौंकाने वाला मामला, 11 साल पहले गुमशुदा हुई महिला पड़ोस के घर से मिली

केरल में पलक्कड स्थित अयालुर गांव से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली सजिथा नाम की महिला 11 साल पहले गुमशुदा हो गयी थी. अब पता चला है कि इस दौरान वो अपने माता पिता के घर से केवल 500 मीटर दूर रह रही थी. सजिथा जिस मकान में रह रही थी वो अलिंचुवट्टिल रहमान नाम के व्यक्ति का है और दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं. खास बात ये है कि रहमान के माता पिता भी इस घर में उसके साथ रहते हैं लेकिन उन्हें भी इतने सालों से सजिथा के वहां होने की कोई जानकारी नहीं थी.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सजिथा जिस समय गुमशुदा हुई थी उस समय उसकी उम्र 18 वर्ष थी. इतने पास होने के बाद भी इतने सालों तक उसके परिजनों को उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उसके माता पिता उसके वापिस मिलने की सभी उम्मीद छोड़ चुके थे. लेकिन तीन महीने पहले रहमान भी अपने घर से गायब हो गया जिसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. मंगलवार को अचानक रहमान के बढ़े भाई बशीर की नजर उस पर पड़ गई. बशीर ने रहमान का पीछा किया तो पता चला कि वो एक दूसरे गांव में किराए पर रह रहा था. जहां उसके साथ सजिथा भी रह रही थी.

कोर्ट ने दोनों को साथ रहने की अनुमति दी

जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने रहमान और सजिथा दोनों को स्थानीय कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में सजिथा ने कहा कि वो रहमान के साथ रहना चाहतीं है. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को एक साथ रहने की इजाजत दे दी. नेनमारा पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर दीपा कुमार ने बताया, “सजिथा और रहमान की कहानी बेहद चौंकाने वाली थी. हम इन दोनों के साथ रहमान के घर पहुंचे. वहां इन दोनों ने हमें बताया कि किस तरह सजिथा इतने दिनों चोरी-छिपे उस घर में रह रही थी.”

सजिथा फरवरी 2010 में अचानक अपना घर छोड़ कर चली गयी थी. उस दौरान पुलिस ने हर जगह उसकी तलाश की थी. लेकिन वो कही नहीं मिली थी. उस दौरान सजिथा के पास मोबाइल फोन भी नहीं था. दीपा कुमार ने बताया कि, “रहमान की उम्र उस वक्त 24 वर्ष थी. हमें कभी उस पर शक नहीं हुआ. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी.”

Related posts

Leave a Comment